How to Get 10Gb Free Data on Airtel - 10Gb Free Data Loot

हैलो दोस्तों! नमस्कार मेरा नाम निमेश चौबे है। और आप सभी का Great Gyan में स्वागत है। आज के इस ब्लॉग मै हम बात करने वाले है। कि कैसे हम अपने एयरटेल सिम कार्ड में 10Gb फ़्री डाटा ले सकते है। यूंतो हम अलग-अलग तरीको का यूज करते है। कि हमें फ़्री डाटा मिल जाए। और कई बार हम यूट्यूब और गूगल करते रहते है। How to Get 10GB Free Data on Airtel Sim ऐसे - ऐसे टॉपिक हम हमेशा यूट्यूब पर या गूगल पर सर्च करते रहते है लेकिन कोई फायदा नहीं होता। यह ब्लॉग लिखने से पहले मै भी पहले ये टॉपिक सर्च किया करता था। यूट्यूब पर और गूगल पर लेकिन कोई फायदा नहीं ज्यादातर वीडियो फेक होते थे। और ज्यातार वेबसाइट पर गलत इंफॉर्मेशन दी गई होती है फिर हम देमोटिवेट हो जाते है। और हम ये मान लेते है की हम Airtel में फ़्री डाटा ले ही नहीं सकते। तो चलिए दोस्तो जानते है एयरटेल में 10जीबी फ़्री डाटा कैसे ले।


How to Get 10Gb Free Data on Airtel - 10Gb Free Data Loot


How to Get 10Gb Free Data on Airtel

सबसे पहले 10Gb फ़्री डाटा लेने के लिए आपके पास तीन चीजे होना जरूरी है यदि आपके पास ये तीन चीजे नहीं है। तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकते। ये कोई हैकिंग नहीं है। कोई इल्लीगल तरीके से हम डाटा नहीं ले रहे है। ये एयरटेल कि तरफ से दिया जाने वाला ऑफर है। तो आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते है तो आप ये तीन चीजे होना चाहिए।
  1. आपके पास एयरटेल का सिम कार्ड होना जरूरी है। यदि आपका कोई दुसरे कंपनी का सिम है तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं ले सकते।
  2. आपके पास Airtel Thanks App यदि आपके पास नहीं है तो आप यहां क्लिक करके इंस्टॉल कर सकते है।
  3. आपके एयरटेल नंबर पर कोई भी अनलिमिटेड पैक का रिचार्ज होना चाहिए जैसे - 219 रू या 249 रू या कोई भी अनलिमिटेड पैक का रिचार्ज होना चाहिए।
ये सारी चीजे आपके पास है तो आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल है। और इनमें से कोई एक भी आपके पास नहीं है। तो आप फ़्री डाटा नहीं ले सकते।

कितने रुपए के पैक पर Airtel में 10Gb Free Data Extra मिलेगा

दोस्तो आप ये तो समझ ही गए होंगे कि एयरटेल में फ़्री डाटा लेने के लिए हमें किन किन चीजों की जरूरत होगी आइए अब हम जानते है। कि आपको कौन कौन से पैक का रिचार्ज करने पर कितना जीबी एक्स्ट्रा फ़्री डाटा मिलेगा तो आइए जानते है।
  • यदि आपने अपने एयरटेल नंबर पर 219/249/279/298/349/398 रुपए का यदि कोई भी एक पैक का रिचार्ज किया है। तो आपको 1Gb डाटा का 2 कूपन मिलेगा यानी आपने इनमें से किसी भी एक पैक का रिचार्ज किया है। तो आपको कुल 2Gb Extra Free डाटा मिलेगा। जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी।
  • और यदि आपने अपने एयरटेल नंबर पर 399/449/558 रुपए का यदि आपने कोई भी रिचार्ज किया है। तो आपको 4 डाटा कूपन फ़्री मिलेंगे जिसमें एक कूपन 1Gb का होगा। यानी आपने इनमें से किसी एक पैक का रिचार्ज किया है तो आपको कुल 4Gb Extra फ़्री डाटा मिलेगा। जिसकी वैलिडिटी 56 दिनों की होगी।
  • यदि आपने अपने नंबर पर 598/698 रुपए इनमें से किसी एक पैक का रिचार्ज किया है। तो आपको 6 डाटा कूपन मिलेंगे एक कूपन 1Gb का होता है। यानी आपको कुल 6Gb Free Extra डाटा मिलेगा। जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की होगी।

How Redeem 10Gb Free Data on Airtel Sim

दोस्तो अभी तक हमने जाना कि फ़्री डाटा लेने के लिए क्या रिक्वायरमेंट है। और कौन से पैक पर कितना जीबी फ़्री डाटा मिलेगा तो चलिए हम जानते है कि हम आपने फ़्री डाटा को रिडीम कैसे कर सकते है। How To Get 10Gb Free Data आइए जानते है।
  1. सबसे पहले आप अपने Airtel Thanks App को ओपन करे। फिर यदि आपने एयरटेल थैंक्स ऐप में लॉग इन नहीं किया तो सबसे पहले आप अपना मोबाइल नम्बर डाल कर सबसे पहले लॉग इन कर ले।
  2. एयरटेल थैंक्स एप में लॉग इन करने के बाद आपको होम पेज पर ही एक Coupons का ऑप्शन दिखाई देगा आपको कूपन के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है। 
    How to Get 10Gb Free Data on Airtel

  3. फिर आपको आपके नंबर पर available सारे कूपन देखने को मिल जायेगे।
  4. फिर आपको 1Gb Free Data Coupon के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 
    How to Get 10Gb Free Data on Airtel

  5. इसके बाद आपको Redeem के ऑप्शन पर क्लिक करना है। 
    How to Get 10Gb Free Data on Airtel

  6. अब आपको एक कंग्रॅजुलेशन मैसेज दिखेगा इसका मतलब आपको 1Gb Free Data मिल चुका है।
ये डाटा पैक आपके एयरटेल Account में हो सकता है रिडीम होने के बाद शो ना करे। फिर भी आप ‌इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। रिडीम करने के बाद इसकी Validity एक दिन की होगी। जैसा कि पहले मैंने आपको बताया आपके डाटा पैक के अनुसार आपको कूपन मिलेंगे। तो आपको जितने कूपन मिलेंगे आप उन्हें बताए गए स्टेप को फॉलो करके रिडीम कर सकते है। मैंने सिर्फ एक कूपन रिडीम करके बताया है। आपको आपके पैक के According Coupon मिले होंगे। जो 2 या 2 से ज्यादा भी हो सकते है। आपको बताए गए स्टेप को फॉलो करके आप जब चाहें बारी बारी से एयरटेल थैंक्स एप में जाकर कूपन रिडीम कर सकते है।


Conclusion

दोस्तो उम्मीद करता हूं ये पोस्ट आप लोगो की पसंद आई होगी और आपको लोगो को समझ में आ गया होगा कि How to Get 10Gb Free Data on Airtel. दोस्तो हो सकता है। आपमें से किसी को ये ऑफर का Benefit मिले और किसी को ना भी मिले तो इसमें निराश होने कि कोई बात नहीं है। ये ऑफर है। मैंने पूरी ईमानदारी के साथ इस पोस्ट को लिखा है।

अंतिम शब्द :- दोस्तो आपको यह पोस्ट कैसी लगी हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। और यदि आपके मन में कोई सवाल या सुझाव हो तो ओ भी हमें कमेंट करके जरूर बताएं। और इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करे।

0/Post a Comment/Comments